पड़ोसियों व रिस्तेदारो से रहे सावधान नहीं तो आपके घर भी हो सकती है चोरी, चोरी मामले के आरोपी महिला चोर हुआ गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय/वीरपुर-जी हां आपने सही सुना है कि परोशियों से रहें सावधान नहीं तो आपके घर, दुकान में हो सकती है चोरी।आए दिन वीरपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं के अधिकांश मामलों में परोशियों के सागीरद होने से संबंधित साक्ष्य ग्रामीणों समेत पुलिस को मिल रही है।

ताज़ा मामला वीरपुर थाना कांड संख्या 185/24 जींस में वीरपुर मध्य विद्यालय के पास अवस्थित मुरादपुर निवासी सुबोध यादव के सुधा मिल्क पार्लर में चोरी शनिवार को देर रात में हो गया था के मामले में पुलिस के द्वारा किए जा रहे अनुसंधान में एक परोसी महिला के द्वारा सीसीटीवी कैमरे के उपर टार्च जलाकर चोर के चेहरे को धुंधला करने का प्रयास किया जा रहा था।

जिसके फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला को पुछताछ के लिए थाना ले गयी तो महिला ने अपनी संलिप्तता कबुल करते हुए पुलिस के सामने चोरी से संबंधित भेद को खोल दी। जिसके आधार पर वीरपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने खगरीया जिला के मुफस्सिल थाना के पुलिस की सहयोग से वीरपुर से चोरी किए गए सोनी कम्पनी के एल ई डी 36 इंच को कासीम पुर से बरामद कर लिया है।इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि थाना कांड संख्या 185/24 चोरी की

घटना में वीरपुर निवासी बेचन सहनी की पत्नी कलावती देवी ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता कबुल करते हुए बताया की पांच दिनों से चोरों को अपने घर में उक्त दुकान में चोरी करने के लिए पनाह दिए हुए थे। यहां पर आपको यह भी बताते चलें कि उक्त महिला चोर कलावती देवी के पुत्र भी फिल्हाल रोड क्राइम वीरपुर थाना कांड संख्या 89/24 में जेल में बंद हैं इसके अलावे अबैध देशी शराब के धंधे में पति, पुत्र, स्वयं भी इससे पूर्व में जेल जा चुकी है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -