विद्युत समाधान शिविर का हुआ आयोजन, इक्कीस आवेदन में से आठ मामले का किया गया समाधान

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर में पूर्व निर्धारित राज्य व्यापी कार्यक्रम के तहत शनिवार को विद्युत प्रशाखा कार्यालय को खोदावंदपुर में विद्युत समस्या समाधान शिविर का आयोजन किया गया। जहां खोदावंदपुर एवं चौराहे अंचल के फरियादियों ने शिरकत किया।शिविर में प्रखंड के कनीय अभियंता विद्युत विभाग के पवन कुमार द्वारा जनसुनवाई किया गया ।

Midlle News Content

शिविर में खोदावंदपुर एवं छौराही ही प्रखंड क्षेत्र से कुल 21 फरियादियों ने विद्युत बिल विपत्र सुधार की समस्या को लेकर पहुंचे थे। इनमें मौके वारदात पर पांच फरियादियों की समस्या का निस्तारण किया गया। प्रतिकूल मौसम के बावजूद शिविर में कुल 21फरीदियों ने अपनी समस्याओं से अभियंता को अवगत कराया। पदाधिकारी के द्वारा सभी आवेदको के समस्या की सुनवाई करते हुए पांच फरीयादी की समस्या का समाधान किया गया।

अन्य आवेदनों को आवश्यक कार्रवाई हेतु अनुसंसित कर उच्चाधिकारी को प्रेषित किया गया। इस बात की जानकारी कनीय अभियंता विद्युत पवन कुमार ने दिया है। शिविर में कार्यपालक सहायिका दीपशिखा, लाइनमैन दिलीप कुमार, छौंड़ा ही मानव बल संतोष कुमार  फरियादी रविंद्र कुमार बरियारपुर पश्चिमी,, रामानंद शर्मा सागी, विमल देवी खोदा बंदपुर, संदीप कुमार तारा बरियारपुर, संजीत कुमार बरियारपुर पश्चिमी, रविंद्र चौधरी तारा बरियारपुर सहित अनेक फरियादी मौजूद थे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -