बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, लूट लिया…

डीएनबी भारत डेस्क 

 

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गोलापट्टी बाजार में शनिवार देर शाम बदमाशों ने गल्ला कारोबारी विपिन कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। उनके दुकान का पैसे से भरा गल्ला लेकर फरार हो गए। गल्ले में 1.65 लाख रुपए के अलावा चेक बुक और कई महत्वपूर्ण कागजात होने की बात बताई गई है।

जख्मी कारोबारी को सीने को छुती हुई गोली उनके बाए हाथ में कंधे के पास गोली लगी है। बदमाशों की संख्या तीन बताई गई है जो एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों बदमाश नदी की ओर फरार हो गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

Midlle News Content

जख्मी कारोबारी को दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में कारोबारी विपिन कुमार ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे वह अपने गल्ला दुकान पर दुकान समेटने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश वहां पहुंचे पहले तो ग्राहक के रूप में अंदर प्रवेश किया और अचानक पिस्तौल तानकर राशि की मांग की।

राशि देने से इनकार किया तो उन पर गोली चला दी। जिसके बाद उनके दुकान का रुपए से भरा गल्ला लेकर फरार हो गए। जिसमें दिन भर की कमाई थी। उन्होंने बताया कि दो बदमाश दुकान के अंदर प्रवेश किए थे। जबकि एक बदमाश बाइक पर ही बैठा हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश एक ही बाइक से नदी के रास्ते फरार हो गए। दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि गोलीबारी की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया है।

अभी जख्मी का उपचार चल रहा है उनका बयान नहीं हो पाया है अपराधियों की भागने की दिशा में पुलिस की एक टीम को भेजा गया है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

समस्तीपुर से अफरोज आलम

- Sponsored -

- Sponsored -