बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

 

चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के सती चौरा के समीप से की गयी गिरफ्तारी

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में बेगूसराय पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है इस पर कई थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं इसके गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है.. इसकी गिरफ्तारी चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के सती चौरा के समीप से हुई है.

Midlle News Content

इस संबंध में बेगूसराय के एसपी मनीष ने आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि बताया कि कुख्यात अपराध कर्मी पप्पू सहनी की कल शाम चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र सती चौरा से जिला के मोस्ट इम्पोर्टेन्ट अपराधी पप्पू सहनी को गिरफ्तारी किया गया है. उन्होने बताया की मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में थाना बल और एसटीएफ के नेतृत्व में इसकी गिरफ्तारी की गई है. आरोपी की गिरफ़्तारी अवैध मादक पदार्थ और हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है.

मनीष ने बताया की कुछ महीने पहले ही आरोपी जेल से छुटकर आया था. जेल से छूटने के बाद इस अपराधी के द्वारा तीन घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें हत्या और रंगदारी शामिल है. एसपी मनीष ने बताया की इस अपराधी के द्वारा खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र मे हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था

वही चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र में एक चिमनी भट्ठा के मालिक जय जय राम कुमार से रंगदारी की मांग की गई थी. इन घटनाओं में संलिप्ता की सूचना के बाद पुलिस लगातार इसकी गिरफ्तारी के लिए गंभीरता से लगी हुई थी जिसके कारण ही कल इसकी गिरफ्तारी हो पाई . गिरफ्तार अपराधी नागमणि गिरोह का सक्रिय सदस्य था. एसपी का कहना है कि इसकी गिरफ्तारी होने से नागमणि गिरोह को क्षति पहुंचेगी.

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -