चोरों ने भगवान को भी नहीं बख्शा, हनुमान मंदिर से लाखों का जेवरात चुराया

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर चांदना पेट्रोल पंप के सामने स्थित हनुमान मंदिर की बतायी जा रही है.

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. जहां चोरों ने एक हनुमान मंदिर से लाखों रुपए मूल्य का जेवरात चुरा लिया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर चांदना पेट्रोल पंप के सामने स्थित हनुमान मंदिर की बतायी जा रही है. मंदिर में चोरी की घटना की सूचना से आसपास के मोहल्लों में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

Midlle News Content

बताया जाता है कि मेन गेट का ताला नहीं टूटने पर चोरों ने मंदिर के पीछे स्थित खिड़की को तोड़कर घटना को अंजाम दिया है. घटना को लेकर मंदिर के पुजारी शीलवन्त कुमार ठाकुर ने बताया कि वे जब मंदिर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला पचका हुआ है. ऐसा लग रहा था कि ताले को किसी ने तोड़ने का प्रयास किया है.

उसे खोलकर जब वे मंदिर में प्रवेश किये तो पीछे का खिड़की टूटा हुआ था. मंदिर में स्थित मां दुर्गा के प्रतिमा का पाट खुला हुआ था और वहां से भक्तों द्वारा चढ़ाए गये सोने का जेवरात गायब था. चोरी गये सामानों को लेकर उन्होंने बताया कि सोने का दो मन टीका, 10 से 12 पीस आँख और 4 से 5 पीस नथिया आदि था, जो गायब है. घटना की सूचना डायल 112 पर दी गयी थी. पुलिस की टीम छानबीन में जुटी है.

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -