सदर अस्पताल समस्तीपुर के RTPCR लैब में लगा है ताला, कोविड जांच कार्य बंद, मरीज परेशान

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर सदर अस्पताल के कोविड जांच केंद्र RTPCR लैब में ताला लग गया है जांच कार्य बंद कर दिया गया है जानकारी के अनुसार पिछले 2 जनवरी से वैसिक महामारी कोविड कार्य करने वाले लैब टेक्नीशियन को लेटर दे कर अगले आदेश तक के लिए जांच कार्य नही करने का आदेश दिया गया है।

Midlle News Content

प्राप्त जानकारी के अनुसार मार्च 2020 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है की जब भारत में कोरोना के नए वैरिएंट से आम जनों में डर का माहौल है ठीक उसी समय कोविद कार्य बंद करना चिंता का विषय है बाहर से आने वाले लोग जांच करवाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रहे है उनका जांच नही हो रहा है सदर अस्पताल समतीपुर और रेलवे स्टेशन पर भी कोरोणा का जांच नही हो रहा है जिससे यात्रा करने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पर रहा है।

सदर अस्पताल समस्तीपुर में कार्यरत सभी लैब टेक्नीशियन को कोविड से संबंधित सभी कार्य करने से रोक दिया गया है जब के सदर अस्पताल में प्रतिदिन हिरासत में लिए गए जिले के सभी कैदी का जांच किया जाता है RTPCR लैब के बंद रहने से पिछले कई दिन से जांच के लिए लिए गए सेंपल का जांच नही हो पाया है जो चिंता का विषय है।

वहीं कोविड जांच करने वाले लैब टेक्नीशियन को भी कार्य न करने का आदेश दे दिया गया है जिससे उनका भविष्य अन्धकार में दिखने लगा है उनके सामने भी रोजी रोटी की समस्या उत्पन हो गई है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -