बेगूसराय में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए क्यू आर टी टीम का किया गया गठन, एसपी योगेंद्र कुमार ने इस पहल की शुरुआत

 

अपराधियों के मूवमेंट के आधार पर यह टीम काम करेगी- एसपी योगेंद्र कुमार

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में अब अपराधियों की खैर नहीं और इसके लिए बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने नई व्यवस्था की शुरुआत कर दी है । इसके तहत एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा 6 जवानों का एक क्यू आर टी टीम का गठन किया गया है जो दिन और रात बाइक से बाजारों में भ्रमण करते रहेंगे। इतना ही नहीं इस टीम को अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जवाबी कार्रवाई तक के आदेश दिए गए हैं।

जिनमें गोली चलने तक की छूट दी गई है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों के मूवमेंट के आधार पर यह टीम काम करेगी। दरअसल बेगूसराय में लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो जा रहे थे और व्यवसाई संघ के द्वारा लंबे समय से मांग की जा रही थी कि एक क्यू आर टी टीम का गठन किया जाए जो दिन रात बाजारों में भ्रमण करें और व्यवसाईयों की मांग पर एसपी योगेंद्र कुमार ने इस पहल की शुरुआत की है।

इससे व्यवसाईयों में भी हर्ष देखा जा रहा है और व्यवसाई वर्ग के लोग जिला पुलिस को धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं । एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि छह सदस्यीय इस टीम को तीन बाइक मुहैया कराई गई है जिनमें सायरन और हूटर लगे हुए हैं तो तत्काल  मौके पर पहुंचकर जवाबी कार्रवाई शुरू कर देंगे और नजदीकी पुलिस को इसकी सूचना देंगे ,तत्पश्चात पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर अपराधियों की हर मूवमेंट का जवाब दिया जाएगा।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -