केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद सोमवार को बरैयपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ करेगे बैठक

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर जिला पार्षद सह भाजपा ज़िला मंत्री शिल्पी चौरसिया के दरवाजे पर बरौनी ग्रामीणपूर्वी मंडल और वीरपुर मंडल के नेताओं ने रविवार 1अक्टुबर को बैठक आयोजित किया। बैठक में श्रर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि बूथ अध्यक्ष सह शक्ति केंद्र प्रभारी की संयुक्त बैठक  सोमबार को 12 बजे दिन में बरैयपुरा स्थित रौशन चौरसिया के दरवाजे पर किया जाय।

Midlle News Content

बैठक में मौजूद नेताओं ने बताया कि सोमवार को आहुत वीरपुर मंडल और बरौनी ग्रामीण पूर्वी की संयुक्त बैठक में केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह, बेगूसराय नगर विधायक कुंदन सिंह, जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा की मौजूदगी में बूथ सह शक्ति केंद्र की बैठक में पार्टी संगठन की मजबूती और आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया जाना है।

बैठक में महामंत्री कुंदन भारती ,उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन पप्पु ,उपाध्यक्ष सुनील कुमार ,सहकारिता प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक छोटेलाल सिंह,ज़िला मंत्री सह भाजपा नेत्री शिल्पी चौरसिया,अनुसूचित मोर्चा के ज़िला महामंत्री मनटून दास ,बीरपुर मण्डल अध्यक्ष वीरसेन विक्रम,बरौनी ग्रामीण पूर्वी अध्यक्ष सरोज कुशवाहा ,भाजपा नेता रौशन चौरसिया ,भाजयुमो के ज़िला नेता अनिकेत आनंद ,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के ज़िला के नेता सह पर्रा पंचायत के वार्ड न० 09 के वार्ड सदस्य निशांत झा आदि मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -