आकाशगंगा के संस्थापक अध्यक्ष शंभू साह की तीसरी पुण्यतिथि मनाई गई

उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण कर 2 मिनट का मौन रखकर उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया गया

डीएनबी भारत डेस्क

आकाश गंगा रंग चौपाल एसोसिएशन बरौनी के संस्थापक अध्यक्ष शंभू साह की तीसरी पुण्यतिथि कार्यालय परिसर में आयोजित की गयी। इस अवसर पर उपस्थित कलाकारों द्वारा उनके तैलचित्र पर माल्यार्पण कर 2 मिनट का मौन रखकर उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया गया।

Midlle News Content

मौके पर सचिव गणेश गौरव ने कहा की स्मृति शेष अध्यक्ष अपने कर्तव्य के प्रति सजग थे और समय का पूरा पाबंद रखते थे। आज उनके न होने से कुछ कमी तो है लेकिन संस्था अपने पथ पर आगे बढ़े इसलिए हम सभी कलाकार आज उनको इस रूप में याद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शंभू साह स्मृति रंग कार्यशाला का आयोजन आने वाले वर्षों में बेहतर रूप से किया जाएगा और इसके लिए अभी से ही स्थल चयन और इसकी रूपरेखा और बेहतर रूप से तैयार की जाएगी।

संयोजक डॉ कुन्दन कुमार ने कहा कि स्मृतिशेष अध्यक्ष समय और कर्तव्य के प्रति ईमानदार थे। उन्होंने ताउम्र आकाशगंगा को सिखाने संवारने का काम किया। हम सब की नैतिक जिम्मेवारी है कि संस्था को आने वाले समय में और बेहतर बनाएं।

मौके पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिनेश दीवाना, कोषाध्यक्ष रूपेश कुमार, मनीष कुमार, आनंद कुमार, बलिराम कुमार, संतोष कुमार, राजू, जितेंद्र शर्मा, अंकित कुमार, अंकित राज सहित अन्य उपस्थित थे।

बेगूसराय,बीहट संवादाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -