6 सितंबर को बेगूसराय पहुचेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, स्वागत को लेकर कार्यकर्ताओं ने की बैठक

प्रदेश अध्यक्ष की स्वागत की तैयारी को लेकर तेघड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

डीएनबी भारत डेस्क 

आगामी 6 सितम्बर को बेगूसराय में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह एवं अन्य नेताओं के आगमन को लेकर तेघड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है तथा नेताओं के स्वागत की व्यापाक स्तर पर तैयारी की जा रही है। इसी सिलसिले में रविवार को प्रखण्ड अंतर्गत उत्तर तेघड़ा के पिपरा दोदराज पंचायत में एहसान रिजवी के नेतृत्व में मंडल काँग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सुकुल प्रसाद सिंह ने की।

Midlle News Content

बैठक में कार्यकर्ताओं ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि आगामी 6 सितम्बर को दिनकर भवन बेगूसराय में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, तारिक अनवर समेत प्रदेश के कई अन्य नेताओं के आगमन पर उत्तर तेघड़ा से 20 मोटरसाईकिल एवं 8 चार पहिया वाहन के साथ कार्यकर्ता उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। स्वागत की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को अलग अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बैठक में सरोज कुमार पासवान,रामबाबू साह, प्रमोद भारती, पंकज कुमार, राजेश कुमार, कैलाश महतों, बिनोद साह, कुणाल कुमार, रामाशीष सहनी, सुरेन्द्र पासवान, महावीर ठाकुर, रघुनंदन पासवान, धर्मेंद्र राउत सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -