नालंदा जिले में नियामतपुर वार्ड पार्षद की हत्या मामले में चिराग पासवान ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग पर खड़े किए कई सवाल

चिराग पासवान ने कहा कि वार्ड पार्षद की हत्या मामले में कहीं ना कहीं प्रशासन की तरफ से लापरवाही बर्ती गई है

डीएनबी भारत डेस्क

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा जिले के हरणौत प्रखंड पहुंचे। जहां उन्होंने नियामतपुर के वार्ड नंबर 17 के मृतक वॉर्ड पार्षद रौशन पासवान के परिजनों से मुलाकात की। आपको पता दें कि पिछले 10 अगस्त को बिहार शरीफ से हरनौत जाने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Midlle News Content

इसी घटना को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान नियामतपुर मृतक वार्ड पार्षद के घर पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिवार से मुलाकात का घटना की पूरी जानकारी ली।इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि वार्ड पार्षद की हत्या मामले में कहीं ना कहीं प्रशासन की तरफ से लापरवाही बर्ती गई है क्योंकि ज़िला प्रशासन के द्वारा गोली कांड की घटना को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सड़क हादसा बताने का काम किया है।

चिराग पासवान ने घटना में कई विभाग की संलिप्ता होने की बात की आशंका जाहिर की। इस घटना में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन दोनों की लापरवाही सामने आ चुकी है। पुलिस जहां अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती है वही डॉक्टर पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलने का काम करते हैं। वार्ड वार्ड की हत्या की घटना से पहले ही इस मामले की लीपापोती करने की साजिश रची गई है।

        ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -