प्रशांत किशोर ने कहा तेजस्वी का विकास पर बात करना हास्यास्पद है, वो रंगदारी, बालू माफिया, शराब माफिया पर बात करें तो टिप्पणी की जा सकती है

PK का तेजस्वी यादव पर हमला, बोले – तेजस्वी का विकास पर बात करना हास्यास्पद है, वो रंगदारी, बालू माफिया, शराब माफिया पर बात करें तो टिप्पणी की जा सकती है

डीएनबी भारत डेस्क 

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने अपने एक बयान में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की आलोचना की। प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव की विकास को लेकर कितनी समझ है और उनके बयानों पर टिप्पणी करना कितना प्रासंगिक है, यह विचारणीय है।

Midlle News Content

प्रशांत किशोर ने कहा, तेजस्वी यादव जब जाति की बात करते हैं, तो उस पर टिप्पणी की जा सकती है। रंगदारी, बालू माफिया, शराब माफिया पर बात करें, तो भी टिप्पणी की जा सकती है। अपराध पर बात करें, तो भी चर्चा हो सकती है। लेकिन जब तेजस्वी यादव विकास के मॉडल पर चर्चा करते हैं, तो यह हास्यास्पद लगता है।

उन्होंने आगे कहा, जो 15 साल तक शासन में रहे और जिन्हें यह भी नहीं पता कि जीडीपी क्या है और जीडीपी ग्रोथ क्या होती है, वे आज विकास पर चर्चा कर रहे हैं। इस पर टिप्पणी करना व्यर्थ है।

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के अपराध पर दिए गए बयान पर भी टिप्पणी करते हुए कहा, छह महीने पहले तक जब तेजस्वी यादव खुद उपमुख्यमंत्री थे, तब उन्हें बिहार स्विट्जरलैंड जैसा दिख रहा था। और अब, छह महीने बाद, उन्हें बिहार कत्लखाना नजर आ रहा है। यदि नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन में शामिल हो जाएं, तो उन्हें बिहार फिर से बेहतरीन दिखाई देने लगेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -