बेगूसराय पुलिस ने अपराध नियंत्रण एवं शराब पर लगाम लगाने को लेकर की छापेमारी, 6 बैग शराब के साथ दो गिरफ्तार

बेगूसराय जिला पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर जिला के विभिन्न थानाक्षेत्र में की गई छापेमारी।

बेगूसराय जिला पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर जिला के विभिन्न थानाक्षेत्र में की गई छापेमारी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराध नियंत्रण एवं अवैध शराब कारोबार पर लगाम लगाने को लेकर एसपी बेगूसराय के निर्देश पर बीती रात पुलिस ने कई इलाकों में छापेमारी की है। खासकर एनएच किनारे बसे झुग्गी झोपड़ी एवं नौलखा मंदिर के समीप सघन छापेमारी की गई। साथ ही साथ जिले के कई अन्य सार्वजनिक स्थलों के बगल में भी छापेमारी की गई।

Midlle News Content

जिसमें 7 बैग में रखा हुआ टेट्रा पैक विदेशी शराब एवं देसी शराब को बरामद किया गया है। साथ ही साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे एवं एनएच किनारे अवैध तरीके से लोगों ने कब्जा कर घर बना लिया है एवं वहीं से शराब कारोबार एवं अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं।

इसी सूचना के आलोक में एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें रतनपुर थाने की पुलिस सहित जिले के कई थानों के पुलिस को शामिल किया गया एवं छापेमारी की गई । उक्त छापेमारी अभियान का नेतृत्व बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार स्वयं कर रहे थे एवं मोबाइल से लगातार अधिकारियों के संपर्क में थे। फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस के द्वारा अभी यह छापेमारी अभियान लगातार जारी रहेगी।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -