वीरपुर में सार्ट सर्कीट से लगी पिपल वृक्ष में आग

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पर्रा पंचायत के वार्ड नं 3 बेगूसराय संजात पथ के किनारे फुलकारी चौक के पास शुक्रवार को देर शाम में बिजली की सौट सर्कीट से एक पिपल वृक्ष में लगी आग।

वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा पंचायत के वार्ड नं 3 बेगूसराय संजात पथ के किनारे फुलकारी चौक के पास शुक्रवार को देर शाम में बिजली की सौट सर्कीट से एक पिपल वृक्ष में आग लग गई।

डीएनबी भारत डेस्क 
बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र के पर्रा पंचायत के वार्ड नं 3 बेगूसराय संजात पथ के किनारे फुलकारी चौक के पास शुक्रवार को देर शाम में बिजली की सौट सर्कीट से एक पिपल वृक्ष में आग लग गई। जिसे सैकड़ो ग्रामीणों ने मुखिया अस्जद मल्लीक के नेतृत्व में चुनौती के रूप में लेते हुए करी मश्क्त से आग पर काबू पाया गया।

Midlle News Content

इस संबंध में मुखिया अस्जद मल्लीक ने बताया कि बिजली की सौट सर्किट से पिपल वृक्ष में आग लगते ही ग्रामीणों में अफरातफरी का माहौल हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। रात में ही क्षतिगस्त ट्रांसफर्मर और तार को ग्रामीणों की मांग पर बिजली विभाग के जेई और मिस्त्री को बुलाकर ठीक-ठाक करवाया गया।

बताया गया कि इस घटना में किसी भी प्रकार से ग्रामीणों की जान माल या संम्पती की नुकसान नहीं हुआ है। मौके पर मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद रहमान, राधेश्याम पासवान, पंकज पौदार, अमित कुमार पासवान, उपेंद्र पासवान, अशोक पोद्दार समेत सौ से अधिक ग्रामीण मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

- Sponsored -

- Sponsored -