बेगूसराय एसपी ने राजीव हत्याकांड का किया खुलासा, 02 पेशेवर कुख्यात अपराधी 02 देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार

बेगूसराय में 12 अप्रैल को सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा इटवा रोड में राजीव कुमार की हत्या अज्ञात अपराधियों ने कर दी थी।

बेगूसराय में 12 अप्रैल को सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा इटवा रोड में राजीव कुमार की हत्या अज्ञात अपराधियों ने कर दी थी।

डीएनबी भारत डेस्क 

12 अप्रैल को सहायक थाना रतनपुर क्षेत्र अन्तर्गत पीपरा इटवा रोड में घटित राजीव कुमार हत्याकांड का खुलासा एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार ने किया। हत्याकांड में संलिप्त 02 कुख्यात पेशेवर अपराधी को 02 लोडेड देशी कट्टा के साथ पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार।

Midlle News Content

नगर (रतनपुर) थानान्तर्गत 12 अप्रैल 23 को समय करीब 08:30 बजे इटवा पीपरा रोड में इटवा वार्ड नं 16 थाना सिंघौल ओपी निवासी राजीव कुमार उर्फ राजु पे स्व फुलेना कुमार को 04 अपराधकर्मियों के द्वारा गोली मार कर हत्या कर दिया गया था।पुलिस कप्तान बेगूसराय के द्वारा घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

जिसमें सहायक थाना रतनपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार, मटिहनी  थानाध्यक्ष विवेक भारती थानाध्यक्ष मटिहानी एवं अन्य पुलिसबल के सहयोग से की गई कार्रवाई में तकनीकी टीम की मदद से उक्त घटना में संलिप्त अपराधी सहायक थाना रतनपुर पिपरा वार्ड 15 निवासी रौशन कुमार को 01 देशी कट्टा एवं मटिहानी थानाक्षेत्र निवासी दीपक कुमार को एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार दोनों अपराधी ने अपनी स्वीकारोक्ति बयान में बताया की 12 अप्रैल को चुनावी रंजिश को लकर राजीव कुमार की हत्या कुख्यात सुपारी किलर विवेक कुमार उर्फ बटोही एवं एक अन्य अभियुक्त के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। हत्याकांड में संलिप्त एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -