बेगूसराय :- बूढी गंडक नदी में डूबने से एक मासूम की मौत,तीन को ग्रामीणों ने बचाई जान

ग्रामीणों ने बताया कि करण अपने तीन अन्य साथियों के साथ मुज़फ्फरा ईमली घाट के बूढी गंडक नदी में स्नान करने गया था । गहरे पानी में पैर फिसलने से उसकी डूबने से मौत हो गई।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में स्नान करने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा बूढ़ी गंडक नदी की है।

Midlle News Content

बताते चलें कि वीरपुर थाना क्षेत्र के डीहपर पंचायत के मुजफ्फरा के बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। मृतक मासूम बच्चे की पहचान वार्ड 8 निवासी दयानन्द शर्मा का 13 वर्षीय पुत्र करण कुमार के रूप में की गई है। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि करण अपने तीन अन्य साथियों के साथ मुज़फ्फरा ईमली घाट के बूढी गंडक नदी में स्नान करने गया था । गहरे पानी में पैर फिसलने से उसकी डूबने से मौत हो गई। हलांकि उनके तीन अन्य साथियों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया। जबकि करण कुमार पानी में चले जाने के कारण डूब गया।

स्थानीय लोगों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद मासूम बच्चे को उस पानी से निकालकर ग्रामीणों ने आनन-फानन मे करण को इलाज हेतू चिकित्सक के पास ले गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिजनों में रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतक के गोतिया में आज ही शादी समारोह है। जहां खुशी गम में तब्दील हो गई।

सूचना पाकर बीरपुर थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -