बच्चो की पढ़ाई के लिए खुद चलाने लगी शुशबू ई-रिक्शा, महिलाओ के लिए बनी प्रेरणा

बिहार शरीफ की महिला ई रिक्शा चालक शुशबू को देख सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी इस महिला के हौसले की दाद देते हुए इसे अपना नंबर दिया और कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर उनको तुरंत फोन करें।

डीएनबी भारत डेस्क

बिहारशरीफ की सड़कों पर इन दिनों फ़र्राटे से ई रिक्शा चलाती खुशबू दिख जाती है। खुशबू कुमारी की इस हौसले को देखकर बिहारशरीफ शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है। हर तरफ खुशबू के इस हौसले को सलाम कर रहे हैं।

Midlle News Content

बिहार शरीफ की महिला ई रिक्शा चालक को देख सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी गाड़ी से उतरे और इस महिला के हौसले की दाद देते हुए इसे अपना नंबर दिया और कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर उनको तुरंत फोन करें।

दरअसल खुशबू के पति गुजरात में ऑटो चलाते हैं और यह अपने बच्चों के साथ बिहार शरीफ किराए के मकान में रहकर पढ़ा रही थी पढ़ाई के लिए कर्ज मकान किराया के लिए कर्ज यानी यह कर्ज के बोझ के नीचे दब चुकी थी। पति की ज्यादा कमाई नहीं होने से इसने महिला स्वयं सहायता से कर्ज लेकर टोटो खरीदा और फिर अपने बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ भरण पोषण भी कर रही है। खुशबू वैसी महिलाओं के लिए प्रेरणा बन गई है जो छोटी मोटी मुसीबतों से घबरा जाती है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -