बेगूसराय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ निकाला विरोध मार्च

राहुल गांधी के सांसद सदस्यता खत्म होने के बाद पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आक्रोश मार्च।

राहुल गांधी का सांसद सदस्यता खत्म होने के मामले से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पूरे देश में केन्द्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाप निकाला जा रहा है आक्रोश मार्च।

डीएनबी भारत डेस्क 

राहुल गांधी की सांसद सदस्यता को समाप्त होने के बाद पूरे देश में केन्द्र सरकार एवं खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में उबाल देखने को मिल रहा है। इसी सिलसिले में शनिवार को बेगूसराय कांग्रेस के द्वारा एक विरोध मार्च का आयोजन किया गया और इस दौरान प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया।

Midlle News Content

विरोध मार्च लोहियानगर कांग्रेस कार्यालय से निकलकर ट्रैफिक चौक सहित विभिन्न रास्तों से होता हुआ कैंटीन चौक पहुंचा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे सिकंदरा के पूर्व विधायक और बेगूसराय के कांग्रेस प्रभारी बंटी चौधरी ने बताया की जिस तरह से आज लोकतंत्र की हत्या की गई है।

उन्होंने कहा गैर संवैधानिक तरीके से राहुल गांधी की सदस्यता को समाप्त की गई। कोई भी एमएलए या एमपी जो किसी भी सदन का सदस्य हैं वो लाखो लोगो का उम्मीद है। लाखों लोग उसे वोट देकर चुनते हैं। ऐसे मे गैर संवैधानिक तरीके से किसी की सदस्यता को रद्द किया जाता है तो यह लाखों लोगों के हक और अधिकार को छीनना है।

बीजेपी की सरकार राहुल गांधी के बातों से डर गई है। क्योंकि राहुल गांधी ने लगातार अडानी और मेहुल चौकसी सहित अन्य लोग जो देश की गाढ़ी कमाई को लूट चुके हैं। उनके खिलाफ बोलने पर राहुल गांधी के खिलाफ सोची समझी षड्यंत्र के तहत झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। हमलोग मांग करते है की सरकार लोकतंत्र की हत्या बंद करें।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -