समस्तीपुर में लुट की योजना बना रहे 8 अपराधियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य पथ पर दूमदूमा पुल के पास पिकअप लूट की योजना बना रहे 8 अपराधियो को जिला SIT की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार बदमाशों में एक कुख्यात अपराधी अंकित कुमार बताया गया है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टा, 8 गोली के अलावा चार बाइक बरामद की गई है। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में मिली,एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कल्याणपुर के दूमदूमा पुल के पास कुछ अपराधी पिकअप लूट की योजना बना रहे हैं।

Midlle News Content

सूचना पर जिला पुलिस की टीम ने छापेमारी की तो पुलिस टीम को देख अपराधी वहां से भागने लगे। भाग रहे अपराधियो को खदेड़ कर पुलिस टीम ने 8 लोगों को पकड़ लिया पकड़े गए अपराधी में एक कुख्यात अंकित कुमार भी बताया गया है।

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी एक महीनें पूर्व हुए कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर में पेट्रोल पंप लूट की घटना में भी शामिल थे। उक्त घटना में पेट्रोल पंप पर काम करने वाले शिव शंकर नामक युवक ने लाइनर की भूमिका निभाई थी। शिव शंकर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार अपराधी के पास से कुछ राशि भी बरामद की गई है। एसपी ने बताया कि अपराधियो की गिरफ्तारी होने से पिकअप लूट की घटना टल गई। गिरफ्तार अपराधी किसी ट्रांसपोर्ट की सामान के साथ पिकअप लूटने की साजिश रच रहे थे।

समस्तीपुर से अनील चौधरी की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -