बछवाड़ा में फूस के घर में लगी आग,हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर हुआ राख,पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने का लगाया आरोप

0

आग लगने से घर में रखा बरौनी डेयरी का कम्प्यूटर,इनभटर, एलइडी,पंखा,दुध मापने का कैन,क्रय विक्रय रजिस्टर, नगद, बेड,बक्सा,अनाज समेत अन्य सभी समान जलकर हुआ राख ।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविन्दपुर तीन पंचायत के समसीपुर भीठ गांव में सोमवार की रात आग लगने से एक फुस का घर समेत घर में रखा हजारों रुपये का समान जलकर राख हो गया । पीड़ित गोविंदपुर तीन पंचायत के समसीपूर गांव निवासी राजेन्द्र राय का पुत्र मुकेश राय ने बताया कि विगत सात से अपने दरवाजे पर बरौनी डेयरी के अन्तर्गत दुध उत्पादन सहयोग समिति हिरायचक के नाम सेंटर से चला रहे हैं । सोमवार कि रात किसानों का दुध संग्रह कर बरौनी डेयरी भेजते हुए रात्री के समय मवेशी को देखने के लिए मवेशी खाना गये । उसी दौरान अज्ञात लोगों ने झोपड़ी में आग लगा दिया। आग की लपते परिजनों द्वारा शोर मचाने लगे । शोर गुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए । आग की लपटे इतनी तेज थी कि सर्दी व ठंड के बाद भी आग के समीप जाना मुश्किल हो चुका था । शोर की आवाज सुनकर पहुंचे लोग जब तक कुछ कर पाते तब तक आग अपना विकराल रूप धारण कर लिया था। जिस कारण घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया । ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग लगने से घर में रखा बरौनी डेयरी का कम्प्यूटर,इनभटर, एलइडी,पंखा,दुध मापने का कैन,क्रय विक्रय रजिस्टर, नगद, बेड,बक्सा,अनाज समेत अन्य सभी समान जलकर राख हो गया। पीड़ित व ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दिया है।घटना को लेकर पीड़ित ने बछवाड़ा थाना व् अंचलाधिकारी को आवेदन देकर घटना की शिकायत की है।

बेगूसराय बछवाड़ा से सुजीत कुमार

- Sponsored -

- Sponsored -