बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचला, एक युवक की मौत,एक बुरी तरह जख्मी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित एसएच 55 के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक को कुचल दिया। जिससे इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित एसएच 55 के समीप की है।

मृतक युवक की पहचान हरदिया गांव के रहने वाले महेंद्र महतो का पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि नीतीश महतो एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर रूप में काम करता था।  निजी क्लीनिक से काम कर अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर हरदिया घर जा रहा था। तभी रास्ते में ही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार दोनों दोस्त को कुचल दिया।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में दोनों को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान नीतीश कुमार की मौत हो गई। फिलहाल  मौत की सूचना परिजनों के द्वारा मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -