कैमूर: गया से पिंडदान कर जा रही यात्रियों की बस खड़े ट्रक से टकराई, तीन की मौत, 11 लोग घायल

सभी यात्री उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रहने वाले हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बरहूली गांव के पास गया से पिंडदान कर यूपी की तरफ जा रही यात्री बस का चालक नींद में होने के कारण खड़े ट्रक में टकराई तीन लोगों की घटनास्थल पर ही हुई मौत, 11 लोग हुए घायल। सभी घायल को उपचार के लिए स्थानीय पुलिस और एनएचएआई द्वारा अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार चल रहा है।

जिसमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतकों में बस का खलासी, पंडा और एक यात्री शामिल है। सभी लोग बस में सवार होकर गया से पिंड दान कर वापस उत्तर प्रदेश जा रहे थे। बस सवार सभी यात्री उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रहने वाले हैं।

Midlle News Content

जानकारी देते हुए एनएचएआई की मेडिकल टीम देवेंद्र कुमार पाठक ने बताया गया की तरफ से आ रही तीर्थ यात्रियों की बस सामने खड़े ट्रक में टकरा गई है। चालक में नींद में होने के कारण हादसा होना प्रतीत हो रहा है। तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई है और 11 लोगों को अब तक हम लोगों के एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया जा सका है।

जानकारी देते हुए घायल माताफेर तिवारी, राजरानी पाल और बस मालिक वेद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि हम लोग गया में पिंडदान कर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे। तभी ट्रक से हम लोगों के बस की टक्कर हो गई है। जिसमें तीन लोगों के स्मार्ट डेथ हो गई है और कई लोग घायल हैं।

मोहनिया थाने की पुलिस शिवजी सिंह बताते हैं खड़े ट्रक में यात्री बस ने टक्कर मारी है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है कई लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचवा दिया गया है।

कैमूर संवाददाता देवब्रत तिवारी की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -