बेगूसराय के मंडल कारा मे एक विचाराधीन कैदी ने गले में फंदा लगाकर किया आत्महत्या, जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

प्रेम प्रसंग मे अपहरण और आर्म्स एक्ट के मामले मे युवक और उसकी मां मंडल कारा मे कुछ महीने से थे बंद

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के मंडल कारा मे बंद एक विचाराधीन कैदी की जेल के अंदर ही गले में फंदा लगाकर आत्म्हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आत्महत्या के मामले मे जेल मे बंद कैदियों की देखरेख पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा हैं। वही  घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जेल में ही युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। बताया जा रहा है की प्रेम प्रसंग मे अपहरण और आर्म्स एक्ट के मामले मे युवक और उसकी मां मंडल कारा मे कुछ महीने से बंद थे।

Midlle News Content

इसी बीच आवेश मे आकर युवक द्वारा यह कदम उठाने की बात आमने आ रही हैं। मृत युवक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा के रहने वाले परमानंद तांती का पुत्र रणवीर कुमार तांती के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक और उसकी मां 14 अगस्त से जेल मे बंद थे। जहां आज मौका पाकर उसने खिड़की मे फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद से जेल के अंदर हड़कंप मचा हुआ़ है। वही जेल प्रशासन सकते मे है।

जेल अधीक्षक ने बताया की युवक आर्म्स एक्ट और प्रेम प्रसंग मे अपहरण के मामले मे मां के साथ जेल मे बंद था।इसी कड़ी मे आज मौका पाकर उसने खिड़की मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल इस घटना के बाद जेल प्रशासन आनन फानन में शव को अपने कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम करने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और कागजी प्रक्रिया पुरा कर के आगे की कारवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -