वीरों की शहादत को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस की गरिमा को बरकरार रखने का आह्वान किया – उमाशंकर मिश्र

 

क्रांति की आग ने भारत की आजादी के सपने को सच करने में सहयोग किया,इसे हमलोग स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाते है – मिश्र

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

समस्तीपुर:रामबाबू चौक स्थित मिश्रा गली में रालोजपा कार्यालय समस्तीपुर की ओर से स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन नगर कार्यालय प्रांगण में किया गया। इस अवसर पर रालोजपा नगर अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी उमा शंकर मिश्रा ने ध्वजारोहण किया. उमा शंकर मिश्रा ने वीरों की शहादत को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस की गरिमा को बरकरार रखने का आह्वान किया। वही नगर अध्यक्ष उमा शंकर मिश्रा ने कहा की भारत इस वर्ष अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है।

आजादी का यह पर्व सिर्फ पर्व तक सीमित नहीं है, बल्कि यह उस दिन को याद करने का प्रतीक है, जब कई शहादत और लंबे संघर्ष के बाद देशवासियों ने आजाद भारत का सूर्योदय देखा था। इसके लिए देश के हर घर से एक ज्वाला उठी थी, जिसने समय के साथ-साथ अपना विशाल रूप धारण किया और क्रांति की आग ने भारत की आजादी के सपने को सच करने में सहयोग किया। इसे हमलोग स्वंतत्रता दिवस के रूप में मनाते है। यही वजह है कि इस दिन को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है।

इस अवसर पर उमा शंकर मिश्रा,जिला अध्यक्ष विनय चौधरी,राजा पासवान, रीता पासवान, कुणाल राम,राज कुमार पासवान,शोभा राम, गोपाल शर्मा, राजीव कुमार, जय नारायण महतो, रवि कुमार झा, सूरज दास, पिंकू पासवान, छोटू पासवान, गोलू सिंह, सोनू कुमार, रमेश कुमार, अमरेश कुमार, दिनेश पासवान, बबलू पासवान, कृष्ण कुमार,उपस्थित थे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -