बेगूसराय मे तीन बदमाशो ने एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का किया असफल प्रयास, हल्ला की आवाज सुन लोगो को आते देख मौके से हुआ फरार

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे बढते अपराध के बीच दरिंदगी की हद पार करने वालीं एक घटना सामने आई है जहां तीन की संख्या में बदमाशों ने पढ़ाई कर लौट रही एक छात्रा का सरेआम अपहरण कर ,उसे मकई के खेत मे ले जाकर गैंग रैप का असफल प्रयास किया ।

इस घटना में लड़की ने साहस का परिचय देते हुए तीनों बदमाशों से अकेली जुझती रही जिससे गुस्साए तीनो बहशियो ने नंग धरंग छात्रा को जगह दांत काट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इस दौरान लड़की के हो हल्ला करने पर खेत में काम कर रहीं महिला और दुसरे लोगो के दौड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लतराही चौक के पास की है। घटना में बेखौफ बदमाशों ने दुसरी बार तब नंगा नाच किया जब घटना का विरोध जताने पहुंची मां को गंभीर रूप से पिटाई कर उसे सरेआम एक चौक से दुसरे चौक तक खींच कर ले गए । इस घटना में मां को बचाने गईं तीन बहनों को भी अपराधियो ने कपड़ा फाड़ कर पिटाई की।

Midlle News Content

घटना में अपराधियो की पिटाई से घायल मां और तीन बेटियों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।जहा मां की हालात गंभीर बनी हुई है। इस पुरी घटना में पुलिस के संवेदनशीलता पर भी पीड़ित परिवार ने लोग सवाल खड़ा कर रहें है। पीड़ित परिवार की शिकायत है की पुलिस से पूरी घटना की शिकायत करने पर पुलिस पीड़ित परिवार को इलाज करा कर आने को कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की बीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की रहने वाली एक छात्रा के साथ गांव के ही तीन लड़को द्वारा पढ़ने जाने के दौरान छेड़खानी किया जाता था। जिसकी शिकायत लडकी की मां आरोपी लड़को और उसके परिवार से किया करती रही थी। इसी का बदला चुकाने के लिए आज तीनों लड़कों ने लड़की का सरेआम अपहरण कर उसे मकई के खेत मे ले गए जहां उन्होनें लडकी का कपड़ा फाड़ कर उसके साथ दरिंदगी करनी चाही।

जिसका विरोध अकेले करती रही तो उसे जगह जगह दांत काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सभी तीनो आरोपों गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे है। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के लतराही चौक की है जहा से लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंग रैप का असफल प्रयास किया है।

बताते चले की बिहार की सरकार और पुलिस बच्चियों के सुरक्षा के बड़े बड़े दाबे करती है पर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था का आलम यह हैं कि बेगूसराय पुलिस हैवानियत की हद पार करने वाली इस घटना के बाद भी सुस्त पड़ी रही।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -