बेगूसराय में अवैध तरीके से चलाए जा रहे हैं खाद्य सामग्री के फैक्ट्री का उद्वेदन, फैक्ट्री में भारी मात्रा में निर्मित सामान व ब्रेकफास्ट प्रोडक्ट का रैपर भी बरामद

बेगूसराय के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के दौना के समीप की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में रिफाइनरी थाना एवं इनलीगल डिपार्टमेंट के संयुक्त कार्रवाई में एक अवैध तरीके से चलाए जा रहे हैं खाद्य सामग्री के फैक्ट्री का उद्वेदन हुआ है । साथ ही साथ फैक्ट्री में भारी मात्रा में निर्मित सामान एवं सारण इंडस्ट्रीज के नाम से चलाए जा रहे ब्रेकफास्ट प्रोडक्ट का रैपर भी बरामद हुआ है।

Midlle News Content

इलीगल डिपार्टमेंट के हेड पूरन चपल ने बताया कि सारण जिले में सारण फूड इंडस्ट्रीज के नाम से एक फैक्ट्री चल रही है जिसमें कई तरह के खाद्य पदार्थ का निर्माण किया जाता है। उसी में एक प्रोडक्ट ब्रेकफास्ट नाम से बनाई जाती है ।

इस ब्रांड का हूबहु नकल करते हुए बेगूसराय के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के दौना में विजय मिश्रा नामक व्यक्ति के द्वारा निर्माण किया जा रहा था और इसकी सूचना इलीगल डिपार्टमेंट को लगी। तत्पश्चात पुलिस के सहयोग से उक्त स्थल पर छापेमारी की गई जहां पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

इस अवैध निर्माण की वजह से सरकार को भी लाखों रूपए राजस्व की छती लगातार हो रही थी। फिलहाल कंपनी के संचालक मौके से फरार हैं अब कंपनी के संचालक विजय मिश्रा के सामने आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वह किस आधार से उक्त प्रोडक्ट की नकल कर रहे थे । फिलहाल प्रशासन के द्वारा उन पर कानूनी कार्रवाई की दिशा में कार्य किया जा रहे हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -