बछवाड़ा के एनएच 28 पर ट्रेक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के मोहनियां ढाला चौक के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की साम ट्रेक्टर की ठोकर से एक युवक की मौत हो गयी । मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी अमरकांत झा का 26 वर्षीय पुत्र शिवम् कुमार के रूप में की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार पिता पुत्र बेगूसराय से अपने घर सरायरंजन की तरफ एनएच 28 के रास्ते जा रहा था ।

Midlle News Content

उसी दौरान रानी दो पंचायत के मोहनियां ढाला चौक के समीप एनएच 28 पर ट्रेक्टर सड़क पार कर रहा था । उसी दौरान ट्रेक्टर से बाइक में ठोकर लग गया । जिस कारण बाइक चालक व् सवार पिता पुत्र ट्रेक्टर चालक को रुकने के लिए बोला । इसी दौरान पिता पुत्र ट्रेक्टर चालक को मारने लगा । इसी बीच ट्रेक्टर का चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया । जिस कारण उक्त युवक ट्रेक्टर के बड़े चक्के के चपेट में आकार सड़क पर गिर गया और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी ।

घटना की सूचना मिलते ही आस पास के लोग जुट गए । ग्रामीणों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया । घटना स्थल पर पहुंची बछवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया । वही ठोकर मारने के बाद ट्रेक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया ।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -