बेगूसराय में ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत,परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने ट्रक समेत चालक को किया जप्त

 

घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के रमजानपुर पेट्रोल पम्प के समीप की है. मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोठिया गावं के रहने वाले 55 वर्षीय  मोहमद अशरफ के रूप मे हुई हुई है.

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में एक बार फिर से सड़क हादसा मे एक व्यक्ति की मौत हो गई है.बताया जा रहा है की मृतक सड़क पार कर रहा था तभी ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के रमजानपुर पेट्रोल पम्प के समीप की है. मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोठिया गावं के रहने वाले 55 वर्षीय  मोहमद अशरफ के रूप मे हुई हुई है. इस घटना मे पुलिस ने मौके पर ट्रक को जप्त कर लिया है वही ड्राइवर को हिरासत मे ले लिया है.

घटना के बाद आप उसे लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हो हंगामा मचाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सड़क पार करा था तभी तेज रफ्तार से आरक्षक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में डटी हुई है वही सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है. बताते चले की आज जिला के बिभिन्य हिस्सों मे सड़क दुर्घटना मे कई लोगों की मौत की सुचना है.

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -