बेगूसराय में अपराधी हो चुके है बेलगाम, एक महिला को गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के अकबरपुर बरारी पंचायत के जगन सैदपुर गाँव के वार्ड नंबर 9 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके है, आए दिन हत्या, लूट ,डकैती, चोरी की घटना करने से अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं । पुलिस के वर्दी का थोड़ा सा भी उसे भय डर नहीं लगता है । बिहार के बेगूसराय जिले से एक ताजा घटना की जानकारी मिल रही है ।

Midlle News Content

जहाँ पर अपराधियो ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दिया है। यह घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के अकबरपुर बरारी पंचायत के जगन सैदपुर गांव के वार्ड नंबर 9 की बताई जा रही है । यह घटना रात की ही बताई जा रही है । जैसा कि ग्रामीणों ने बताया है लेकिन पुलिस को इस घटना की जानकारी 8:30 बजे सुबह में मिली है।

मृतक महिला की पहचान शाम्हो थाना क्षेत्र के जगन सैदपुर गांव निवासी सहजो यादव की 32 वर्षीया पत्नी सीमा देवी के रूप में की गई है ।घटना की जानकारी मिलने के बाद शाम्हो थाना प्रभारी अपने सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है । समाचार प्रेषण तक मृतक का शव अभी शाम्हो में ही है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

मृतक महिला के हत्या के बारे में कोई सही जानकारी नहीं मिल रही है । लेकिन शाम्हो जगन सैदपुर गांव के कुछ ग्रामीणों ने पूछने पर बताया कि उक्त महिला का नाजायज संबंध किसी दूसरे व्यक्ति के साथ था। जिसके कारण इसकी हत्या हुई है। कुछ लोग संपत्ति का विवाद भी बता रहे हैं। मृतक महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी करता है । फिलहाल गांव से अभी बाहर है। पुलिस हर पहलू पर जांच में जुटी है कि आखिर इस घटना के पीछे क्या कारण है ।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -