बेगूसराय पुलिस ने नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी के आरोपी योग गुरु गुडाकेश को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि ठगी और जालसाजी के आरोपी फुलवरिय़ा गांव निवासी योग गुरु, गुडाकेश गिरफ्तार किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस ने बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के आरोपी फुलवरिय़ा गांव निवासी योगाचार्य गुडाकेश को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बताते चले की चर्चित योग गुरु गुडाकेश को एक अन्य सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह कार्रवाई फुलवरिया थाने के पुलिस ने की है।

Midlle News Content

इस संबंध में तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया है कि ठगी और जालसाजी के आरोपी योग गुरु, गुडाकेश गिरफ्तार किया गया है। और  फुलवरिया थाना अंतर्गत में लूट और चोरी के मामले में उद्भेदन हुआ है। इस दौरान डीएसपी ने बताया है कि योग गुरु, गुडाकेश के ऊपर फुलवरिया थाना क्षेत्र में कई संगीन मामला दर्ज था। उस मामले में लगातार वह फरार चल रहे थे। इस दौरान तेघरा डीएसपी ने बताया है कि गुडाकेश का गोतिया है रविंद्र प्रसाद इसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था।

जिसमें उसके ऊपर मामला दर्ज हुआ था। इसी मामले में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि योग गुरु गुडाकेश के ऊपर कई ठगी एवं जालसाजी का मामला फुलवरिया थाना में दर्ज था। उन्होंने बताया कि कल भी एक आवेदन गुडाकेश के ऊपर ठगी एवं जालसाजी का मामला दर्ज हुआ था।

डीएसपी ने बताया कि गुडाकेश के ऊपर कई ठगी एवं जालसाजी सहित नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को लगातार चूना लगाते रहता था। पुलिस को इसके बारे में लगातार शिकायत मिलते रहता था।इसी शिकायत के आलोक में योग गुरु गुडाकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसे जेल भेजा जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -