बेगूसराय में गंगा स्नान के दौरान डूबने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

मुंडन संस्कार में शामिल होने गया था सिमरिया गंगा घाट

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में गंगा स्नान करने के दौरान एक व्यक्ति की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वही खुशी का माहौल गम में भी तब्दील हो गया। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है। मृतक व्यक्ति की पहचान एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गांव के रहने वाले नरेश पासवान के रूप में की गई है।

Midlle News Content

परिजनों ने बताया कि आज परोस के लड़का का सिमरिया गंगा घाट पर मुंडन समारोह का आयोजन था। इस मुरन समारोह के आयोजन में भाग लेने के लिए नरेश पासवान सिमरिया गंगा घाट पहुंचे थे। मुरन समारोह का आयोजन चल ही रहा था तभी नरेश पासवान गंगा घाट में गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे। अचानक को दलदल में फंस गए। देखते ही देखते वह गहरे पानी में चले गए।

और वह डूबने लगे डूबता देख स्थानीय लोगों ने बचाने का भर्षक प्रयास किया लेकिन नरेश पासवान को बचा नहीं सका और जिससे उसकी डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चकिया थाना पुलिस को दी मौके पर चकिया थाने की पुलिस पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद सिमरिया गंगा घाट के पानी से नरेश पासवान का शव को बरामद किया।

वही चकिया थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। आपको बताते चले की इस मौत के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -