बेगूसराय के डायल 112 नंबर की सेवा ने अपनी उपयोगिता साबित करते हुए बिहार मे प्राप्त किया प्रथम स्थान,एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि डायल 112 सेवा ने पूरे बिहार में प्रथम स्थान पाया है. सात मिनट 33 सेकेंड की टाइमिंग पुरे बिहार मे बेटर पाया गया

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे डायल 112 नंबर की सेवा ने एक बार फिर अपनी उपयोगिता साबित करते हुए बिहार मे प्रथम स्थान प्राप्त किया है. आम लोगो के लिए बेहद हीं उपयोगी डायल 112 नंबर की सेवा ने अक्टूबर महीने मे बिहार मे प्रथम स्थान प्राप्त किया है. बताते चले की बेगूसराय मे सुचना के बाद यह गाड़ी आम लोगो की सुबिधा के सात मिनट 33 सेकंड में उपलब्ध लोगो के लिए हुआ.

इस संबंध मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि डायल 112 सेवा ने पूरे बिहार में प्रथम स्थान पाया है. सात मिनट 33 सेकेंड की टाइमिंग पुरे बिहार मे बेटर पाया गया था. जिसको लेकर डायल 112 के नोडल पदाधिकारी डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया और उसके इंचार्ज को प्रशस्ति पत्र देकर उनके द्वारा सम्मानित किया गया है. योगेंद्र कुमार ने बताया कि सबसे ज्यादा 230 कॉल बलिया थाना की डायल गाड़ी ने अटेंड किया है.

वही बखरी थाना की गाड़ी ने सबसे फास्टेट टाइमिंग अटेंड किया है. इसके लिए दोनों थाना अध्यक्ष को प्रशस्वी पत्र देकर सम्मानित करने का काम किया गया है. योगेंद्र कुमार ने बताया की इसके अलावा इन गाड़ियों पर ड्राइवर और पुलिस कर्मियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने का काम किया है.इसके अलावा उनके नवंबर महीने का भी टारगेट सेट किया गया है.

एसपी ने उम्मीद जाहिर किया है की इसी तरह का उत्कृष्ट सेवा लोगो को मिले यह प्रयास रहेगा. तस्वीर बताया कि बिहार सरकार ने इसके अलावा फेस टू में इस तरह की व्यवस्था अन्य थानो में भी उपलब्ध कराने की उम्मीद है.

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -