बखरी में सर्पदंश से 38 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत राटन पंचायत के उदनचक गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र अंतर्गत राटन पंचायत के उदनचक गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के बखरी प्रखंड क्षेत्र में एक महिला की देर रात सर्पदंश से मौत हो गई है। मृतक महिला की पहचान बखरी थानाक्षेत्र के राटन पंचायत के उदनचक गांव निवासी रामानंद मल्लिक की 38 वर्षीय पत्नी रामवती देवी के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना पर बखरी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगुसराय भेज दिया।

Midlle News Content

बताया जाता है कि रामानंद मल्लिक की पत्नी रामवती देवी अपने बच्चों के संग रात में अपने घर के बरामदे में जमीन पर सोई हुई थी। और देर रात लगभग 3 बजे में सोए अवस्था में ही महिला के दाएं पैर में जहरीले सांप ने काट लिया। परिजनों घटना की जानकारी होने पर अहले सुबह बखरी पीएचसी ले जाया गया। जहां महिला की हालत नाजुक देखरकर चिकित्सक ने उसे बेगुसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया।जहां पीड़ित महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताते चलें कि रामानंद मल्लिक अपने समुदाय का पूरे राटन गांव में अकेला परिवार निवास करता है। और उसकी आर्थिक स्थित काफी दयनीय है। किसी तरह सुप-दौरा की बुनाई कर अपने परिवार की जीविकोपार्जन कर पाना भी उसके लिए मुश्किल है और इस खबर से उसके उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

घटना की सूचना पर मृतका के घर मुखिया प्रतिनिधि सुरेश राम, सरपंच प्रतिनिधि बाला पासवान, उपमुखिया अजित कुमार, उपसरपंच जवाहर पंडित, वार्ड सदस्य रूदल यादव, मनोहर तांती, समाजसेवी जितेन्द्र जीतू, अमरनाथ साहू सहित अन्य लोगों ने शोकाकुल परिवार के घर पहुंचकर गहरी संवेदना व्यक्त किया एवं पीड़ित परिवार को ढ़ांढ़स बंधाया।

बखरी संवाददाता

- Sponsored -

- Sponsored -