बेगूसराय में आधे घंटे की बारिश ने नगर निगम की खोली पोल,सड़क झील में तब्दील,नगर निगम का दावा खोखला साबित

पानी निकासी के लिए बनाए गए नाले पर ढक्कन भी नहीं है जिससे कि लोग जान जोखिम में डालकर आने जाने को विवश है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अहले सुबह महज आधे घंटे की बारिश ने नगर निगम क्षेत्र की सड़कों को झील में तब्दील कर दिया है । हालाँकि नगर निगम के द्वारा लगातार दावे किए जाते हैं एवं शहर के सौन्दर्यीकरण की बात कही जाती है लेकिन तस्वीर बताने के लिए काफी है कि नगर निगम के दाबों एवं जमीनी हकीकत में कितना फर्क है ।

Midlle News Content

अगर हम किसी एक मोहल्ले की बात करें तो शहर के सबसे पॉस इलाके स्टेशन रोड में घुटने भर पानी जमा है जिससे कि आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कमोवेश यही स्थिति पूरे शहर के सड़कों की है जहां बारिश की वजह से पानी जमा हो गई है। आलम यह है कि लोग घरों में कैद होकर रह गए हैं ।

इतना ही नहीं लोगों का आरोप है कि पानी निकासी के लिए बनाए गए नाले पर ढक्कन भी नहीं है जिससे कि लोग जान जोखिम में डालकर आने जाने को विवश है। तो वही नाले की सफाई भी समय से नहीं होती है इस वजह से बारिश के बाद नाले से दुर्गंध आनी शुरू हो गई है जिससे कि लोग सडांध के बीच रहने को विवश होना पर रहा है । वही आम लोगों के बीच बीमारियों का भी खतरा बढ़ गया है ।

आम लोगों की शिकायत है कि भले ही नगर निगम प्रशासन के द्वारा दावे किए जाते हो लेकिन कमोबेस पूरे शहर के हालात बद से बेहतर होते जा रहे हैं ।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -