बेगूसराय के बछवाड़ा में जनहित का ठहराव हुआ सुनिश्चित, गिरिराज सिंह एवं राकेश सिन्हा ने…

डीएनबी भारत डेस्क 

कटिहार – समस्तीपुर – हाजीपुर रेलखंड के प्रमुख स्टेशनों में से एक बछवाड़ा जंक्शन पर आज से सहरसा पटना जनहित एक्सप्रेस का ठहराव सुनिश्चित हो गया है। आज इस ठहराव के लिए आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी भाग लिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज 9 साल में रेल भाड़े में कोई खास बढ़ोतरी नहीं की गई क्योंकि मोदी सरकार सिर्फ जनहित और गरीबों के लिए काम करती है।

Midlle News Content

वहीं उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि आगे भी बछवाड़ा जंक्शन पर अन्य कई गाड़ियों का ठहराव होगा एवं विभिन्न स्टेशनों के विकास के लिए भी योजना तैयार की जा रही है। यात्री सुविधाओं को देखते हुए यथोचित सभी स्टेशनों का विकास किया जाएगा। अपने संबोधन के दौरान एक बार फिर उन्होंने बिहार सरकार को आरे हाथों लेते हुए कहा कि मुंबई में विपक्ष की बैठक हुई जिसमें प्रवक्ता बनाकर तमिलनाडु के सीएम स्टालिन के बेटे के द्वारा सनातन धर्म पर हमला करवाया गया है।

यह नीतीश एवं लालू की एक चाल थी। लेकिन बिहार में उसे फलीभूत नहीं होने दिया जाएगा। आगे बिहार से ही सनातन धर्म के विरोधियों को जवाब दिया जाएगा और बिहार की जनता ही इसकी शुरुआत करेगी। भले ही गिरिराज सिंह सांसद रहे या ना रहे लेकिन उसके दिल में हिंदुओं के प्रति जो श्रद्धा है एवं सनातन धर्म का विरोध करने वालों के लिए जो आग है वह लगातार जलती रहेगी।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

- Sponsored -

- Sponsored -