बेगूसराय में जमीन कारोबारी आशुतोष की गोलीमार कर हत्या, चार की हुई पहचान, दो गिरफ्तार

बेगूसराय जिला के सहायक थाना एफसीआई थानाक्षेत्र की घटना, भूमि विवाद को लेकर अमृत सिंह, तीरथ सिंह, राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम ने आशुतोष को गोली मारकर किया हत्या।

बेगूसराय जिला के सहायक थाना एफसीआई थानाक्षेत्र की घटना, भूमि विवाद को लेकर अमृत सिंह, तीरथ सिंह, राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम ने आशुतोष को गोली मारकर किया हत्या।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने बीती रात आशुतोष कुमार नामक एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच-31 के समीप एक की है। मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर निवासी आशुतोष कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आशुतोष कुमार सपरिवार पटना में रहते थे और वहीं रहकर बेगूसराय में भी जमीन खरीद बिक्री का कारोबार करते थे। परिजनों के अनुसार बीती रात किसी ने उन्हें मोबाइल पर फोन करके जीरोमाइल बुलाया था और फिर उनकी हत्या कर दी। वहीं घटना में एसपी बेगूसराय के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की गई और प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष कुमार सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना में दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।

Midlle News Content

घटना के संबंध में एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि रात लगभग 12:10 बजे सूचना मिली कि एफसीआई सहायक थाना क्षेत्र में पांच लोग पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान सदानंदपुर निवासी आशुतोष कुमार सिंह की भूमि विवाद को लेकर अमृत सिंह, तीरथ सिंह, राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम ने गोली मारकर हत्या कर दिया। सूचना मिलने के 15 मिनट के अंदर ही सदर डीएसपी अमित कुमार सहित एफसीआई एवं जीरोमाइल थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

जहां छानबीन में पुलिस को पता चला कि अमृत सिंह के मकान के उपर वाले कमरे में चार पांच अपराधियों के साथ लोगों ने खाया पीया उसके बाद 36 वर्षीय आशुतोष की हत्या कर दी गई। डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने मकान की तलाशी ली और कमरे का ताला तोड़कर देखा तो कमरे में काफी खून गिरे थे और घटनास्थलपर से 07 खोखा भी बरामद किया गया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से डीएसपी ने पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि घटना के तुरंत बाद सभी आरोपी अपने स्कॉर्पियो वाहन से आशुतोष का शव को लेकर तेघड़ा की ओर फरार हुए हैं। जिसके बाद की गई छापेमारी में तेघड़ा थानाक्षेत्र से रात लगभग 02 बजे करीब दो बजे इस घटना में शामिल दो अपराधी रतनपुर निवासी राकेश गौतम एवं लक्ष्मण गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत राजा चिमनी के पास से आशुतोष कुमार का शव बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि मृतक जमीन कारोबारी था और सभी एक-दूसरे को पहचानते थे। प्रथम दृष्टया जमीन कारोबार और पार्टी के दौरान हत्या की आशंका प्रतीत हो रही है। जानकारों के मुताबिक पूरी घटना में शामिल अपराधियों की पहचान में सीसी कैमरा का महत्वपूर्ण भूमिका है।

बेगूसराय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घटना में शामिल अमृत सिंह एवं तीरथ सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जिसके लिए एसपी बेगूसराय योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर एसडीओ सदर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। उक्त घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -