लोकसभा चुनाव में जुमले बाजों को जनता अच्छी सबक सिखाएगी- भुमीपाल राय

आरक्षण नहीं मिला होता तो महिला और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोग चाहें वह किसी भी संवर्ग से होते वह आज भी समाज के मुख्यधारा में शामिल नहीं हो पाते- बबीता देवी।

आरक्षण नहीं मिला होता तो महिला और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोग चाहें वह किसी भी संवर्ग से होते वह आज भी समाज के मुख्यधारा में शामिल नहीं हो पाते- बबीता देवी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बरौनी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नूरपुर पंचायत में जनता दल यू के पंचायत कार्यकारिणी की आवश्यक बैठक आयोजित कि गई। बैठक की अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह एवं संचालन जिला जदयू के मो आजाद ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व एमएलसी भुमीपाल राय ने मोदी सरकार की नौ साल बेमिसाल को नौ साल देश बेहाल बताते हुए कहा कि जुमले बाजों ने देश की गद्दी पर बैठ कर देश को बेहाल कर के रख दिया है।

युवाओं को रोजगार देने की वादा कर उनके जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। केन्द्र की सरकार किसानों का भी नहीं छोड रही है। आज़ देश में मंहगाई चरम सीमा पर कुण्डली मारकर बैठा हुआ है। लोकसभा चुनाव में जुमले बाजों को जनता अच्छी सबक सिखाएगी। विपक्षी एकता की बल से भााजपा भयभीत है।

Midlle News Content

वहीं नगर परिषद बीहट के चेयरमैन बबीता देवी ने महिला सशक्तिकरण पर बल देते हुए नीतीश सरकार के नीती की सराहना की। मुख्य पार्षद ने कहा कि नीतीश सरकार से आरक्षण नहीं मिला होता तो महिला और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोग चाहें वह किसी भी संवर्ग से होते वह आज भी समाज के मुख्यधारा में शामिल नहीं हो पाते।

वहीं प्रखंड जदयू अध्यक्ष शंभू कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में तन-मन से लग जाने का अपील करते हुए कहा कि हर घर और जन-जन तक बिहार सरकार की उपलब्धि को गिनाएं तथा नौ साल देश बेहाल की जानकारी दें। वहीं बैठक को प्रखंड प्रवक्ता पूर्व सरपंच सुरेंद्र कुमार सिंह एवं प्रदेश महादलित प्रकोष्ठ महासचिव महेंद्र दास सहित अन्य ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर महना पंचायत के उप मुखिया प्रतिनिधि सह पंचायत अध्यक्ष प्रेमचंद साहू, मिथिलेश कुमार, नूरपुर पंचायत के उप मुखिया सह पंचायत सचिव अजीत कुमार, मोहम्मद मेराज एवं पंचायत स्तरीय सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं ने इस बैठक में शिरकत किया।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार 

- Sponsored -

- Sponsored -