व्यक्ति बेहतर कार्य में अपना समय और सहयोग देना चाहते हैं जाति और पार्टी छोड़कर आगे आएं,समिति उनका स्वागत करेगी – डॉ संजीव भारती

 

पराजित जनप्रतिनिधियों ने अपने पर विश्वास कर वोट देनेवाले मतदाताओं की समस्याओं के निदान करने की रणनीति पर विचार किया तथा सबों ने नगर परिषद को नरक परिषद बनाने की साजिश को नाकाम करने के लिए प्रबंधन समिति का निर्माण किया।

डीएनबी भारत डेस्क

भारती फ्रेंड्स क्लब(ट्रस्ट)एवम उपभोक्ता संरक्षण समिति,बिहार के संयुक्त तत्वावधान मे बरौनी नगर परिषद के “पराजित जनप्रतिनिधियों” की बैठक तारा अड्डा,बाबास्थान फुलवरिया में किया गया। बैठक की अध्यक्षता अनवर हैरान ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए डॉक्टर संजीव भारती ने कहा की बरौनी को नरक परिषद बनाने वाली ताकत के विरुद्ध लोकतांत्रिक तरीका के चरणबद्ध आंदोलन किए जायेंगे।

Midlle News Content

सशक्त कमिटी,सामान्य कमिटी,सभी विजेता वार्ड पार्षद, ऊप मुख्यपर्षद ,मुख्य पार्षद सहित पदाधिकारी को बधाई,बेहतर कार्य करने में सहयोग लेने का आमंत्रण के साथ क्षेत्र के प्रमुख मुद्दा स्थाई जल निकासी का रोडमैप बनाने, ई रिक्शा चालकों से ली जाने वाली रंगदारी टैक्स बंद करने,कोल बोर्ड रोड के दुकानदारों से ली जानेवाली अवैध टैक्स(किराया) को रोकने और नगर सौंदर्यीकरण हेतु रोजगार कर रहे दुकानदार को दुकान बनाकर देने,बिजली मीटर के चाल की जांच आदि मुद्दों को कम समय में सुलझाने का निवेदन भी किया।नगर परिषद के तमाम लोगों से अपील किया की जो व्यक्ति बेहतर कार्य में अपना समय, और सहयोग देना चाहते है जाति और पार्टी छोड़कर आगे आए,समिति उनका स्वागत करेगी।

बैठक में पराजित जनप्रतिनिधियों ने अपने पर विश्वास कर वोट देनेवाले मतदाताओं की समस्याओं के निदान करने की रणनीति पर विचार किया तथा सबों ने नगर परिषद को नरक परिषद बनाने की साजिश को नाकाम करने के लिए प्रबंधन समिति का निर्माण किया। समिति में कुल इक्कीस लोगों को रखा गया है जिसे विस्तारित कर इक्कावन किया जाएगा। समिति एक कार्यालय बनाएगी जिसका नाम “लफड़ा निदान केंद्र” होगा, जो 01 मई  से विधिवत खुलेगी,यहां वैसे लोगो का मद सेद किया जाएगा।

जिनका काम जीते प्रतिनिधि नही करते,पदाधिकारी नही करते ,भले ही उन्होंने किसी को भी वोट दिया,यहां सभी जाति_धर्म के लोगो की मदद समस्यावाद के सिद्धांत पर किए जायेंगे। समिति अपनी कार्यकारिणी के लोगों को अलग-अलग विभाग जिसमें महिला एवं बाल संरक्षण,विकास कार्य संरक्षण, शिक्षा संरक्षण,स्वास्थ्य संरक्षण,खेल संरक्षण,कला और मनोरंजन संरक्षण,रोजगार प्रशिक्षण,सामाजिक न्याय संरक्षण की अलग -अलग उपसमितियां बनाने की जिम्मेदारी दिया।

मई माह में सभी वार्डों में समस्या संग्रह केंद्र बनाए जायेंगे जहां वार्ड सभा कर वार्ड प्रबंधन कमिटी बनेगी जिसमे जीते हुए वार्ड सदस्य को विश्वास में लेकर बेहतर नगर परिषद बनाने का प्रयास किया जाएगा।प्रबंधन समिति का नेतृत्व डॉक्टर संजीव भारती को दिया गया। मो अनवर ,मो मुन्ना ,जयदेव चंद्रवंशी,प्रेमनाथ ठाकुर,विकास कुमार,मो कलाम,मनोज दास, उदगार साह,मनोज झा,रंजित रजक, शिवकुमार दास,मो चांद आदि लोगों को जिम्मेदारी मिली।

बेगूसराय बीहट संवादाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -