एआईएमआईएम के विधायक अख्तरूल इमाम को बिहार शरीफ के उपद्रव वाले ईलाके में जाने से रोका,नाराज विधायक नीतीश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहारशरीफ में हो गए 31 मार्च को विराट शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प के बाद बिहारशरीफ में नेताओं का दौरा शुरू हो चुका है। अब तक कांग्रेस जन अधिकार पार्टी भारतीय जनता पार्टी और एआईएमआईएम माले के नेताओं का बिहारशरीफ आगमन हो चुका है।

बिहार शरीफ के अंदर कांग्रेस के 5 विधायक दल के नेताओं को ही प्रवेश दिया जाता है बाकी अभी नेताओं के काफिले को शहर के बाहर ही इंट्री पॉइंट पर क्यों रोक दिया जाता है। आपको बता दें कि गुरुवार को एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरुल इमान को 17 नंबर के पास ही प्रशासन ने रोक दिया गया।

Midlle News Content

इसके बाद विधायक काफी नाराज दिखे और उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर जुबानी हमला करते हुए वापस निकल गए। विधायक अख्तरुल इमाम ने कहा मुझे डीएम एसपी से मिलने और उपद्रव ,पीड़ित की हालात को जानने के लिए प्रशाशन ने क्यों रोक दिया। इसका जवाब नीतीश कुमार को देना होगा। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है। हम इस मुद्दे को सदन में उठाते रहेंगे।

विधायक अख्तरुल इमान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जो आदमी भारतीय जनता पार्टी में रहा हो बीजेपी के सारे नीतियों का समर्थन किया हो, जिसके दांत खुद मैले हो और वह दूसरे के दांत के चमक के बारे में बात करे यह नीतिश कुमार को शोभा नही देता है।

विधायक ने कहा आज हमारे साथ जुल्म हुआ है। आज अगर हमें बिहार शरीफ में जाने से रोका गया तो वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इशारे पर ही प्रशासन ने मुझे रोका है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -