बछवाड़ा में होली में ससुराल आये व्यक्ति रहस्मय ढंग से लापता परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत के लोदियाही गांव में होली के अवसर पर अपने ससुराल आये युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। मामले को लेकर चमथा एक पंचायत के लक्ष्मण टोल के वार्ड नंबर 8 निवासी स्व मोहन राय का पुत्र खोमारी राय ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर अपने लडके को गायब होने की शिकायत की है।

Midlle News Content

उन्होंने अपने आवेदन में कहा कि मेरा लड़का दिनेश राय 7 मार्च 2023 को हैदराबाद से मजदूरी करके होली के शुभ अवसर पर अपने ससुराल विशनपुर पंचायत के लोदियाही गांव अपने ससुराल स्व रामप्रसाद राय के यहां गया था। ससुराल पहुंचने के बाद शाम में मेरे मोबाइल पर फोन आया तो मेरी पत्नी जगमाया देवी अपने पुत्र दिनेश राय से लगभग दो-तीन मिनट बात किया। बातचीत के क्रम में मेरा लड़का अपनी मां को बताया कि मेरी पत्नी एवं मेरे ससुराल वालों का व्यवहार मेरे प्रति सही नहीं हो रहा है। उसके बाद से मेरा पुत्र का कोई अता पता नहीं चला। जब हम लोग कई बार फोन लगाकर संपर्क करना चाहे तो भी संपर्क नहीं हो सका।

उन्होंने प्रशासन से ससुराल वालों से पूछताछ कर अपने पुत्र की सकुशल बरामदगी की गुहार प्रशासन से लगाई है। थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि आवेदन के पाप्त होने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा लड़के की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

बेगूसराय बछवाड़ा से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -