तेघड़ा में एनएच 28 “श्रीकृष्ण चौक” पर गोलंबर/फ्लाई ओवर बनाने की माँग हुई तेज

सड़क पार करते समय कई लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

रविवार को तेघड़ा विकास संघर्ष समिति की बैठक तारकेश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में उपस्थित लोगों ने अनुमंडल मुख्यालय स्थित एनएच 28 तेघड़ा के “श्रीकृष्ण चौक” पर गोलंबर/फ्लाईओवर के निर्माण की माँग को लेकर आंदोलन तेज करने का निर्णय लिया। अपने सम्बोधन में समिति के अध्यक्ष तारकेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि एनएच 28 श्रीकृष्ण चौक तेघड़ा काफी व्यस्ततम चौक है।

यहाँ एनएच 28 से गुजरने वाले वाहनों के अलावे तेघड़ा बाजार की तरफ से अतरूआ की ओर बड़ी तादाद में वाहनों की आवाजाही होती है। सड़क पार करते समय कई लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। समिति के संयोजक सह अधिवक्ता शशिभूषण भारद्वाज ने बैठक में कहा कि एनएच 28 तेघड़ा स्थित श्रीकृष्ण चौक पर गोलंबर/फ्लाईओवर के निर्माण की माँग काफी दिनों से की जा रही है।

इस माँग को शीघ्र पूरा नहीं किया गया तो इस माँग को लेकर तेघड़ा विकास संघर्ष समिति की ओर से व्यापक स्तर पर जन-आंदोलन शुरू किया जायेगा। बैठक में डॉ0 उग्रनारायण पंडित, डॉ0 मो0 शाहिद अकबरी उर्फ मिस्टर, अधिवक्ता रामप्रवेश सिंह, प्रमोद कुमार, सरोज कुमार पासवान, कौशल किशोर राय, विभेष प्रसाद सिंह, रंधीर मिश्रा सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

बेगूसराय तेघड़ा संवाददाता शशिभूषण भारद्वाज की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -