बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने तेघड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक ललन कुमर एवं उनके पुत्र अनुराग कुमार पर अंधाधुंध किया फायरिंग, बाल बाल बचे पिता पुत्र

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अब अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और आम तो आम अब खास लोग भी अपराधियों के निशाने पर हैं । आज अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने तेघड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक ललन कुमर एवं उनके पुत्र अनुराग कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। गनीमत रही कि इस घटना में दोनों पिता पुत्र बाल बाल बच गए।

Midlle News Content

वर्तमान में अनुराग कुमार पीढौली पंचायत के मुखिया भी हैं। पीड़ित पिता पुत्र के द्वारा बताया गया कि गांव के ही कुंदन कुमार एवं अन्य लोग जो शराब कारोबार से जुड़े हुए थे और कुछ दिन पूर्व जेल गए थे और जेल से वापस आने के बाद उन लोगों के द्वारा मोबाइल पर पिता पुत्र को धमकी दी गई तथा कहा गया कि आप लोगों ने ही साजिश के तहत मुझे जेल भिजवाया था अब वापस आ गए हैं और आपको इसका परिणाम भुगतना होगा ।

मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद जब अनुराग कुमार आरोपी के घर पर गए तब उनके पिता पूर्व विधायक ललन कुमर भी उनके पीछे आरोपियों के घर पर पहुंचे। लेकिन मौके से तीन आरोपी फरार हो गए और वहीं पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के वक्त पूर्व विधायक ललन कुमर के बॉडीगार्ड भी मौके पर मौजूद थे ।

गनीमत रही कि इस घटना में पिता पुत्र दोनों बाल-बाल बच गए। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। प्रीत विधायक ने बताया है कि अभी भी उनके मोबाइल पर लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -