समस्तीपुर :  राजद के बागी नेता अमरेश राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान, कहे जाते थे तेजस्वी के हनुमान

 

आरजेडी नेता अमरेश राय ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी आलाकमान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हर चुनाव में समस्तीपुर से बाहरी उम्मीदवार को टिकट दे दिया जाता है।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

समस्तीपुर के उजियारपुर लोकसभा सीट से आरजेडी में बगावत की खबर आ रही है। समस्तीपुर में युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने पार्टी का सिम्बल पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता को दिए जाने से नाराज होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा से महागठबंधन खेमे को सकते में डाल दिया है।आरजेडी नेता अमरेश राय ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी आलाकमान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हर चुनाव में समस्तीपुर से बाहरी उम्मीदवार को टिकट दे दिया जाता है।

इस बार भी वर्तमान उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता को ही टिकट दे दिया गया है। जबकि वे बाहरी उम्मीदवार है जो जितने के बाद स्थानीय लोगो का कोई काम नही करते है। अमरेश राय ने कहा है कि हमने तेजस्वी यादव को पहले भी यह बोल चुका हूं कि या तो आप अपनी पत्नी राजश्री को टिकट दे अथवा किसी स्थानीय आरजेडी नेता को टिकट दे लेकिन उन्होंने हमारी सलाह भी नही मानी और फिर आलोक मेहता को ही टिकट दे दिया। अमरेश राय ने दावा किया है कि वो पप्पू यादव की तरह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और नित्यानन्द राय और आलोक कुमार मेहता दोनो को हराकर दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि आगामी 24 अप्रैल को हेलीकॉप्टर से नामांकन करने पहुचेंगे।जिसमे लोकसभा क्षेत्र के हजारों समर्थक भी मौजूद रहेंगे। अपने को लालू यादव का हनुमान बताते हुए अमरेश राय ने कहा कि जब भी पार्टी को कार्यकर्ता की जरूरत हुई है हमने अपने दम पर हजारों कार्यकर्ता और गाड़ी घोड़े से आरजेडी को ताकत दिखाने का काम किया है।अभी पटना गांधी मैदान में ही एक सौ से ज्यादा वाहनों के साथ कार्यकर्ताओ को लेकर पहुंचे थे।फिर भी टिकट आलोक मेहता को ही दे दिया गया।इससे इलाके में कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी देखी जा रही है।इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओ की राय से ही नामांकन करने का फैसला किया है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -