नालंदा: राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के बैनर तले जिला एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन

नालंदा: राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के बैनर तले जिला एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का हुआ आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार शरीफ के विजवनपर स्थित आईटीआई कॉलेज परिसर में राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के बैनर जिला एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमे राजद मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद विद्यार्थी युवाध्यक्ष मनोज यादव ने शिरकत की।

Midlle News Content

इस मौके पर राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंथ रेड्डी के बिहार डीएनए वाले बयान पर कहा कि बिहार पर जब भी किसी ने सवाल किया है तो बिहार के लोगों ने शांत स्वभाव से उसका माकूल जवाब दिया है। बिहार के डीएनए पर सवाल देश के प्रधानमंत्री ने भी खड़ा किया था। बिहारियों को किसी ने भी दूसरे नजरियों से देखकर अपमानित किया है तो बिहार के लोगों ने बड़ी उदारता से उसका परिचय दिया है।

राजद मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए। वहीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के संसद सदस्यता खत्म किए जाने पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में यह दुर्भाग्यपूर्ण है। महुआ मोइत्रा पर लेन देन का आरोप लगाए गए। जो पूरी तरह से सप्ष्ट हो चुकी है।बाबजूद बीजेपी ने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके उनके संसद की सदस्यता खत्म की है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा

- Sponsored -

- Sponsored -