लालू अपने परिवार के लोगों को ही देखना चाहते हैं अच्छे पदों पर, नीतीश- मोदी ने…

बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों लगातार लालू प्रसाद यादव पर हमलावर है। तो वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। गिरिराज सिंह के द्वारा चुनाव प्रचार में तेजी लाते हुए लगातार बेगूसराय जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से संपर्क अभियान तथा संवाद कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को उन्होंने बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भीखमचक में कार्यकर्ता संवाद का आयोजन किया जिसमें बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता सहित कई लोग शामिल रहे तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

इस मौके पर अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर लालू यादव को लपेटे में लेते हुए कहा की एक लालू यादव हैं जो परिवार बाद से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और उन्हें सिर्फ अपने परिवार में ही भावी मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री एवं अन्य सम्मानित पद नजर आ रहे हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी भी अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया और ना ही उन्होंने अपने पुत्र को राजनीति में आने दिया। जबकि लालू यादव के पुत्र से कहीं लायक नीतीश कुमार के पुत्र हैं। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के चार भाई हैं लेकिन कभी भी प्रधानमंत्री ने उन्हें राजनीति में संलिप्प्त नहीं किया।

Midlle News Content

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आज कोई मुखिया बन जाते हैं तो उनके पास गाड़ी होती है बैंक बैलेंस होता है लेकिन एक हमारे प्रधानमंत्री हैं जिनके पास अपना कोई बैंक बैलेंस नहीं कोई गाड़ी नहीं है। अगर देखा जाए तो उन्होंने सिर्फ भारत के लिए काम किया है और अगले 10 साल यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रह गए तो फिर भारत को विश्व गुरु एवं तीसरी अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक सकता। आज दुनिया के किसी कोने में चले जाइए वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक मिलेंगे। गिरिराज सिंह ने अपने संबोधन के दौरान कहा की कोरोना कल में जब हमारे पास संसाधनों की कमी थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक-एक भारतीय की चिंता की और उन्होने वैक्सीन सहित स्वास्थ्य व्यवस्था को भी दुरुस्त किया। जिससे कि आज हम लोग कोरोना से लड़कर भी खड़े हैं ।

उन्होंने एक बार फिर लालू यादव के शासन काल को याद दिलाते हुए कहा कि एक वह समय था जब लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे कब किसकी हत्या हो जाए पता नहीं था। यह वही वक्त था जब लोग शादी कर अपने घर के लिए चलते थे तो भयभीत रहते थे कि सुरक्षित घर तक पहुंच पाएंगे या नहीं। व्यवसाईयों में भी भय का आलम था और लगातार लोग दबी जुबान से ही शिकायत करते थे कि हमारे शोरूम से गाड़ियां उठा ली गई। बिहार की जनता उस जंगल राज को भूली नहीं है और इस बार भी बिहार की जनता ने जंगल राज को दूर रखने का संकल्प ले लिया है । गौरतलब है कि आगामी चुनाव को लेकर बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने भी चुनाव प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है और लगातार वह जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -