बदमाशों के चंगुल से भागकर नाबालिग लड़की पहुंची पुलिस के समक्ष, लड़की के साथ बदमाशों के द्वारा बेहोश कर किया जा रहा था गलत

 

लड़की की बरामदगी नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप से हुई है

पिछले 27 तारीख को लड़की का किडनेप किया गया था और लड़की को एक कमरे मे बंद रखा गया

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मे पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना उस वक्त होने से बच गई जब बदमाशों की चंगुल से पुलिस ने एक नावालिक लड़की को किडनेप होने से बचा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है की पिछले 27 तारीख को लड़की का किडनेप किया गया था और लड़की को एक कमरे मे बंद रखा गया. इस दौरान लड़की को बेहोश कर उसके साथ कुछ लड़को के द्वारा जबरदस्ती भी की जा रही थीं.

इसी बीच आज अहले सुबह लड़की किसी तरह लड़को के चंगुल से भाग कर बेगूसराय पहुंची और इसकी सुचना पुलिस को दी गई.. पुलिस को देखते ही घबराई हुई लड़की बेहोश हो गई जिसे पुलिस ने सदर अस्पताल मे भर्ती कराया है।भागने के बाद लड़की का पीछा कर रहे बदमाश भाग खड़े हुए. लड़की की बरामदगी नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप से हुई है. लड़की की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक गावं की रहने वाली के रूप मे हुई है. लड़की का आरोप है पिछले 27 तारीख को उसका अपहरण कर लिया गया था और उसे एक कमरे मे बंद कर रखा गया था. जहाँ कई लड़के उसके साथ रहा करते थे.

Midlle News Content

और बेहोश कर उसके साथ गलत किया जाता है.. लड़की ने अपनी आप बीती मे बताया है की वो अपने गावं के ही एक लड़के के साथ बातचीत किया करती थीं.. इसी बीच एक दिन मौका देख कर उस लड़के ने उसके ही घर मे घुस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान उसके द्वारा हो हंगामा करने पर लोग जमा हो गए थे और लड़की की पकड़ कर उसकी मारपीट की गई थी. और लड़के पर उसके साथ शादी का दबाब बनाया था जिसके बाद लड़के ने शादी के लिए हां भरी गई.. पर बाद मे लड़का शादी से मुकर गया तो उसके द्वारा थाने मे शिकायत करने जाने बक्त आरोपी सुभाष ने नशीली चीज सुंघा कर उसका किडनेप कर लिया.

जिसके बाद जब उसको होश आया तो उसने खुद को एक कमरे मे बंद पाया. जहाँ पांच छह की संख्या मे लड़के मौजूद थे. 27 दिसंबर की इस घटना के दो महीने तक उसे बेहोश कर रखा जाता था इस बीच उसके साथ गलत किया जाता था. पीड़ित ने बताया की उन लड़को मे सिर्फ सुभाष को ही पहचानती थीं बाकि को वो चेहरे से पहचानती थीं. इसी बीच बीती रात सभी लड़के शराब के नशे मे रूम को अंदर से बंद कर सोये सोये हुए थे तभी उसे होश आने पर वो लड़को के पास से चाभी निकाल कर गेट को बाहर से बंद कर भाग गई.

जिसके बाद एक टेम्पू के सहारे बेगूसराय पहुँच डायल 112 को अपराधियों द्वारा पीछा किये जाने की सुचना दी गई. वही इस संबंध में डायल 112 नंबर के चालक अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक लड़की के द्वारा डायल नंबर 112 पर फोन किया गया सूचना के तुरंत बाद वह एक से डेढ़ मिनट पर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहां लड़की काफी घबराई हुई थी और पुलिस को देखते ही बेहोश हो गई. वही इस मौके पर अपराधी भागने मे कामयाब हो गए. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

अभिनंदन कुमार ने बताया कि 2 महीने पहले 27 तारीख को लड़की का सुबह में किडनैप हुआ था. जिस लड़के ने उसका किडनेप किया था उसके द्वारा लड़की के साथ गलत किया गया था जिसके बाद लड़की के परिवार वालो ने लड़का को शादी का प्रस्ताव रखा गया था. जिसके बाद लड़का के द्वारा उसका किडनेप कर मुंगेर के पास किसी खेत मे बेहोशी की हालत मे रखा गया था. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की तहकीकात मे जुट गई है.

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -