बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने लड़की से मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया

बेगूसराय जिला के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के समीप की घटना, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

बेगूसराय जिला के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के समीप की घटना, जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधी बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और लगातार लूटपाट एवं छिनतई जैसी घटनाओं को सरेआम  अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के समीप की है। जहां अपराधियों ने मॉल में काम करने वाली एक लड़की से सरेराह मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं जब लड़की ने अपने मोबाइल को बचाने का प्रयास किया तो बाइक सवार अपराधियों के द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई।

Midlle News Content

पीड़ित लड़की की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हर्रख निवासी सीमा कुमारी के रूप में की गई है। सीमा कुमारी ने बताया कि वह दीपशिखा रोड स्थित एक मॉल में काम करती है और रात के तकरीबन 8:30 बजे काम खत्म होने के बाद वापस अपने घर जा रही थी। इसी क्रम में एक ही बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उसका पीछा किया और मोबाइल को झपट लिया।

मोबाइल बचाने के लिए लड़की बाइक सवार अपराधियों के पीछे काफी दूर तक भी घिसटाती रही। अंत में अपराधियों ने लड़की की पिटाई कर दी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गए। अपराधियों की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित सीमा कुमारी ने आरोप लगाया है कि वहां पुलिस की गाड़ी भी खरी थी लेकिन पुलिस के द्वारा अपराधियों को पकड़ने का कोई प्रयास नहीं किया गया।

और जब अपराधी मौके से फरार हो गए तब पुलिस के द्वारा उससे पूछताछ की जाने लगी। फिलहाल सीमा कुमारी ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस उक्त मामले में क्या कार्रवाई करती है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -