बेगूसराय में डीएम और एसपी ने राष्ट्र पिता महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुण्यतिथि मनाया

 

पदाधिकारियों ने कहा – उनका सपना था देश स्वक्ष और सम्रद्ध भारत बने

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में आज महात्मा गांधी जी का पुण्यतिथि जिला प्रशासन के द्वारा बड़ी धूमधाम से मनाई गई है। इस दौरान बेगूसराय के डीएम और एसपी ने महात्मा गांधी जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुण्यतिथि को मनाई गई। इस दौरान बेगूसराय के डीएम रोशन कुशवाहा ने कहा कि आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पुण्यतिथि के अवसर पर आज हम लोगों ने यहां पर उनको सरदार सुमन अर्पित किए बापूजी को सिख जो है हम सबों के बीच में है उन्होंने जो राष्ट्रपिता का दर्जा मिला है।

उनके जो बाते उन्हें बताई जो देश की आगे बढ़ाना है। आज भी उनका संगी है। आज भी जो भी सरकार है। आज के जो लोकतंत्र है। वह अभी भी उनके बातों की सीख ले रहा है। और जनमानस  को भी बहुत सारी बातें हम लोगों को सीखने को मिल रहा है चाहे वह सत्य हिंसा के बारे में हो गरीबों की भलाई की बात हो या समाज को कैसे आगे लेकर जाना है।

एक जो विकसित भारत का जो संकल्प है। एक समृद्ध भारत का संकल्प है। खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में आगे बढ़ाने के लिए एजेंडा था। महत्वपूर्ण था लगातार उनके कीर्तन है। हम लोग देश को आगे बढ़ाने के लिए उनके जो सिख है। उनके सीखना चाहिए सभी जिला वासियों को अनुरोध करूंगा दिखाए हुए मार्ग पर चले।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -