फुलवड़िया थाना पुलिस ने नकली मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स के साथ दो पार्ट्स विक्रेता को किया गिरफ्तार

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड के दो पार्ट्स दुकान में कंपनी के शिकायत पर की गई छापेमारी।

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थानाक्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड के दो पार्ट्स दुकान में कंपनी के शिकायत पर की गई छापेमारी।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिला के फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोल बोर्ड रोड बरौनी में फुलवड़िया थाना पुलिस ने दो मोटरसाइकिल पार्ट्स दुकान में छापेमारी कर भाड़ी मात्रा में नकली मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Midlle News Content

फुलवड़िया पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार मोटरसाइकिल पार्ट्स दुकानदार की पहचान शोकहारा निवासी संजय कुमार व सौरभ कुमार के रूप में हुई है। उक्त मामले में टीवीएस कंपनी के कर्मी कोलकाता निवासी विपलो विश्वास के लिखित आवेदन पर फुलवड़िया थाना में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की है।

कोलकाता से बरौनी पहुँचे कंपनी के मैनेजर तन्मय घोष के साथ साथ कंपनी के जांच अधिकारी विपलो घोष व कौशिक मंडल ने बताया कि कंपनी को लगभग 20 दिन पहले से शिकायत मिल रही थी कि बरौनी में टीवीएस कंपनी के नाम पर नकली मोटरसाइकिल स्पेयर पार्ट्स की विक्री की जा रही है।

शिकायत मिलने के बाद कंपनी के अधिकारी ने बरौनी कोल बोर्ड रोड में पहले मामले की जांच पड़ताल की उसके बाद फुलवड़िया थाना को सूचित किया। और फिर फुलवड़िया थाना पुलिस के सहयोग से महावीर ऑटो व सौरभ ऑटो स्पेयर्स दुकान से छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली स्पेयर पार्ट्स की बरामदगी की है। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस द्वारा मामले की सघन छानबीन की जा रही है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -