जानलेवा भीषण गर्मी ने बेगूसराय के एक युवक की ले ली जान, लू लगने से हुई मौत

बेगूसराय जिला के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझौल वार्ड नंबर 10 की घटना, 28 वर्षीय युवक की हुई लू लगने से मौत।

बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझौल वार्ड नंबर 10 की घटना, 28 वर्षीय युवक की लू लगने से हुई मौत।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में जानलेवा भीषण गर्मी रहने के कारण एक युवक की लू लगने से मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मामला चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के मंझौल वार्ड नंबर 10 की है। मृतक युवक की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के मंझौल वार्ड नंबर 10 के रहने वाले पहाड़ों राय का 28 वर्षीय पुत्र हरेराम राय के रूप में की गई है।

Midlle News Content

परिजनों ने बताया कि बेगूसराय में लगातार भीषण गर्मी पड़ रहा है और इसी भीषण गर्मी के कारण वह अचानक बेहोश हो गया बेहोश होने के बाद वह घर में गिर गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मंझौल पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि पटना जाने के कर्म रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक हरेराम राय घर से डेरा पर गया था और डेरा से वापस घर लौटा की अचानक उसे गर्मी लगने लगा और गर्मी लगते ही वह बेहोश हो गया। उन्होंने बताया कि सब कुछ पहले नॉर्मल था। अचानक गर्मी रहने के कारण पसीना ज्यादा आने लगा और शरीर बहुत ज्यादा गरम हो गया। ज्यादा परेशानी होते देख आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मंझौल पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उस जगह से पटना रेफर कर दिया।

पटना ले जाने के क्रम में ही रास्ते में हरेराम राय की मौत हो गई। बताते चलें कि बेगूसराय में पिछले कई दिनों से प्रचंड जानलेवा गर्मी पड़ रहा है। इस गर्मी से लोग बहुत ज्यादा परेशान हो रहे हैं और कई लोग बीमार भी पड़ गए हैं। पिछले 2 दिन में गर्मी ज्यादा रहने के कारण लू लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है। बताते चलें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी पार्वती देवी को भी शुक्रवार के दिन लू लगने से मौत हो गई थी। फिलहाल मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -